मैं सिर्फ तुमसे प्यार करती थी ... आई लव यू जानू .... कह कर 17 साल की छात्रा ने दे दी जान news hank

मैं सिर्फ तुमसे प्यार करती थी ... आई लव यू जानू .... कह कर 17 साल की छात्रा ने दे दी जान news hank

मैं सिर्फ तुमसे प्यार करती थी ... आई लव यू जानू .... कह कर 17 साल की छात्रा ने दे दी जान news hank
बिहार राज्य के भागलपुर सुल्‍तानगंज में प्रेम प्रसंग में एक नाबालिग लड़की ने आत्‍महत्‍या कर ली। लड़की ने एक सुसाइड नोट लिखा है। जिससे यह साबित हो रहा है वह किसी से प्रेम करती थी और अपना प्‍यार पाने में असफल हो गई थी।

जान... मैं कहीं बिजी नहीं थी। मेरा फोन अपने बॉयफ्रेंड से बात करने के लिए लिया था। मैं सिर्फ तुम्हारी हूं.. और तुम्हारी रहूंगी... आई लव यू! सॉरी जानू। इसके बाद एक नाबालिग छात्रा ने फंदे से लटककर जान दे दी। सुसाइड नोट लिखा यह पंक्ति सभी को झकझोर रहा है।

बदलते दौर में रिश्ते कितने कमजोर होते जा रहे हैं। 17 सालों से परवरिश करने वाले स्वजनों को छोड़ बस छोटी सी बात पर एक नाबालिग छात्रा ने अपनी जिंदगी खत्म कर दी। यह घटना भागलपुर जिले के सुल्‍तानगंज की है। छात्रा ने अपने सुसाइड नोट पर 3 अलग-अलग दिनों का जिक्र किया है, जिसे उसने अपने जिंदगी का सबसे खराब दिन बताया है।

सुसाइड नोट के अनुसार 16 फरवरी, 23 फरवरी और 12 मार्च का दिन उसके लिए काफी खराब था। आखिर इन तीनों दिनों के बारे में मृत छात्रा के स्‍वजन कुछ भी नहीं बता रहे। सुसाइड नोट में लिखी बातों की जानकारी स्‍वजनों ने मांगी तो तो सभी ने बोलने से इंकार कर दिया। सुसाइड नोट की माने तो नाबालिग लड़की किसी लड़का से प्‍यार करती थी। लेकिन किसी अन्‍य छात्रा ने उसका ब्रेकअप करा दिया था। इसके बाद वे वे काफी सदमे में थी। पिछले कई दिनों से नाराज चल रही थी। किसी से ज्यादा बातें नहीं करती थी।

छात्रा ने उस लड़की का नाम सुसाइड नोट में लिखते हुए लिखा है कि आज मैं सिर्फ तुम्हारी वजह से अपने प्यार और परिवार से दूर जा रही हूं। सब मुझे सिर्फ तुम्हारी वजह से शक कर रहे थे। अपने स्‍वजनों को संबोधित करते हुए सुसाइड नोट में उसने अपने बॉयफ्रेंड का जिक्र करते हुए लिखा है कि मैं उस लड़के से काफी प्यार करती थी और आप लोग मुझे उससे बात करने नहीं देते थे। मैं अपनी पूरी जिंदगी उसी के साथ बिताना चाहती थी। लेकिन आप लोगों ने उसे बहुत परेशान किया, अब मैं जा रही हूं, सब कोई खुश रहना।

पुलिस ने परिजनों के वयान पर दर्ज किया केश

नाबालिग छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। छात्रा बेगूसराय के एक कॉलेज में 12वीं की छात्रा थी। स्‍वजनों ने बताया कि छात्रा नहाने के लिए थर्ड फ्लोर पर गई थी। जिसके बाद काफी देर तक हुआ जब नीचे नहीं उतरी तो उसके भाई उसे बुलाने के लिए छत पर गया।  देखा कि उसकी बहन फंदे से लटकी हुई है। पार्षद नवीन कुमार बन्नी को घटना की जानकारी दी। थाने को सूचना दी गई।  प्रभारी थाना अध्यक्ष सह सर्किल इंस्पेक्टर रतन लाल ठाकुर पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को फंदे से नीचे उतरवाया। थानाध्यक्ष रतन लाल ठाकुर ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। घटना की जांच की जाएगी। सुसाइट नोट का अध्‍यन किया जाएगा।




Article Top Ads

Article Center Ads 1

Ad Center Article 2

Ads Under Articles