पुजारी ने भगवान के मुकुट बेच कर पी ली शराब। पुलिस ने शुरू की कार्यवाही

Must Read - Related Topics -
Video
गया जिले के अहियापुर स्थित शिव मंदिर का पुजारी पंडित धीरज मिश्रा ने शराब पीने के लिए मंदिर में स्थित भगवान के तीन मुकुट भेज दिए हालांकि मामला सामने आने के बाद ग्रामीणों ने किराना दुकानदार धनंजय कुमार के पास से तीनों मुकुट बरामद कर लिए मंदिर के सचिव विश्वनाथ सिंह ने पुजारी धीरज मिश्रा और धनंजय कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
पुलिस ने पुजारी के पास से शराब की 3 बोतल भी जब्त तक की है। बताया जाता है कि पंडित धीरज मिश्रा सवा महीने से मंदिर में पुजारी का काम कर रहा था 8 अप्रैल को भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए वह अपने घर गया था उसके आने तक मंदिर कमेटी ने गांव के ही केशव शाह को पूजा पाठ की जिम्मेदारी सौंपी जब शाह मंदिर में पूजा पाठ करने के लिए गए तब देखा कि मंदिर के चार मुकुट में से एक मुकुट गायब है। उन्होंने इसकी जानकारी मंदिर कमेटी के लोगों को दी कमेटी के लोग पुजारी के आने का इंतजार करने लगे।
पुजारी धीरज मिश्रा जब 17 अप्रैल को मन्दिर पहुंचा तो इससे इस बारे में पूछताछ की गई काफी ना नुकर के बाद उसने कहा कि मुकुट टूट गया था उसे बनाने के लिए दिया है। अभी यह प्रकरण चल ही रहा था कि शनिवार को दो मुकुट फिर गायब हो गए कमेटी के लोगों ने ग्रामीणों के साथ खोजबीन शुरू की तब मामला सामने आया पुजारी धीरज मिश्रा ने गांव के ही किराना दुकानदार धनंजय कुमार को मुकुट देकर बदले में 3 बोतल शराब ली।
पुजारी के पास मिली तीन बोतल शराब में दो बोतल खाली पाई गई जबकि तीसरे बोतल में आधी बोतल शराब थी इस मामले को लेकर पुजारी धीरज मिश्रा के प्रति ग्रामीणों में भारी आक्रोश था सभी लोग थाना पहुंचकर पुजारी और धनंजय कुमार की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।


Posted by Mohit Suryavanshi on Friday, 19 March 2021
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad