अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप के साथ एलियंस का हुआ है समझौता

Must Read - Related Topics -

🖕🖕 देखें वीडियो 🖕🖕

इजराइल के अंतरिक्ष सुरक्षा प्रोग्राम के पूर्व प्रमुख हैम इशेद ने दावा किया है कि ब्रह्मांड में एलियन मौजूद हैं। अमेरिका और इजरायल  उनके निकट संपर्क में भी हैं। यही नहीं अमेरिका के निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी इस बारे में अच्छी तरह जानते हैं करीब 30 साल तक इजरायल के स्पीच सिक्योरिटी प्रोग्राम को संभालने वाले प्रोफ़ेसर हैम इशेद ने कहा कि एक गैलेक्टिक फेडरेशन बनाया गया है।

जो अमेरिका के साथ गुप्त समझौते के तहत मंगल ग्रह पर जमीन के अंदर एक अड्डा चला रहा है। हैम इशेद ने दावा किया है कि निवर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एलियंस के बारे में खुलासा करने ही वाले थे लेकिन एलियंस ने उन्हें रोक दिया। 87 साल के हैम इशेद ने कहा कि एलियंस तब तक लोगों के सामने नहीं आना चाहते, जब तक कि मानवता विकसित होकर उनके स्तर तक नहीं पहुँच जाती। उन्होंने बताया कि एलियंस के साथ कुछ संपर्क डोनाल्ड ट्रंप के कार्यकाल के दौरान हुए हैं। उन्होंने कहा पृथ्वी की यात्रा करने वाले एलियंस और अमेरिका सरकार के बीच एक समझौता हुआ है।

एलियंस अमेरिकी एजेंटों के साथ मिलकर ब्रह्मांड के ताने-बाने को समझना चाहते हैं। प्रोफ़ेसर हैम इशेद ने कहा कि एलियंस से कहा गया कि वे अपनी उपस्थिति के बारे में घोषणा नहीं करें क्योंकि मानवता अभी इसके लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कहा डोनाल्ड ट्रंप एक बार तो एलियंस की मौजूदगी के बारे में ऐलान भी करने वाले थे लेकिन गैलेक्टिक फेडरेशन के एलियंस ने उन्हें पहले इंतजार करने के लिए कहा ताकि लोग शांत हो सके।

एलियंस चाहते हैं कि हम पहले मानसिक रूप से समझदार बने प्रोफ़ेसर इशेद कहा कि उस स्थिति के आने तक एलियंस ने अपनी गतिविधियों को गुप्त रखने के लिए समझौता किया है। अमेरिका सरकार और एलियंस के बीच  समझौता हुआ है। एलियंस ने यहां पर परीक्षण करने के लिए हमारे साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किया है। वे भी पूरे ब्रह्मांड के ताने-बाने पर शोध कर रहे हैं। और उसे समझने का प्रयास कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि हम इस काम में उनकी मदद करें।

उन्होंने कहा मंगल ग्रह की गहराइयों में एलियंस का एक अड्डा है वहां एलियंस के प्रतिनिधि और अमेरिकी अंतरिक्ष यात्री मौजूद हैं। पूर्व इसराइली सुरक्षा प्रमुख ने दावा किया है की वह आगे जरूर आए हैं। लेकिन उन्हें इस बात की आशा नहीं है कि उनके खुलासे को सत्य के रूप में स्वीकार किया जाएगा।


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad