Apne Relation Par kya boli Kiara Advani

image source - instagram Kiara Advani

बॉलीवुड में सबसे टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली कियारा आडवाणी आज-कल सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी कथित रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में  हैं.

कियारा और सिद्धार्थ को कई मौकों पर साथ देखा गया है. इसके अलावा कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह में भी काम कर रहे हैं.

हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में कियारा आडवाणी ने अपने रिलेशनशिप और सिद्धार्थ के साथ डेटिंग पर खुलकर बात की कियारा ने कहा कि उन्हें अपने साथ काम करने वाले किसी व्यक्ति को डेट करने में कोई दिक्कत नहीं है.

image source - instagram Kiara Advani

जब उनसे उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब तक मेरी शादी नहीं हो रही मैं सिंगल हूं. क्योंकि वह मैरिड नहीं है इसलिए वह सिंगल है.

उन्होंने कहा साथ में काम करने वाले लोगों के साथ ज्यादा मुलाकात होती है और अगर वह किसी एक्टर को डेट करती हैं और शादी करती तो इससे उनके प्रोफेशन पर कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा।

गौरतलब है कि कियारा आडवाणी को कुछ दिन पहले सिद्धार्थ के साथ कार में देखा गया था. इसके अलावा कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को साथ में डिनर डेट पर जाते हुए भी देखा गया था.

image source - instagram Kiara Advani

चर्चा तो यहां तक है कि सिद्धार्थ और कियारा साथ में साउथ अफ्रीका की ट्रिप पर भी गए थे.